October 19, 2021

My UP News

My UP NEWS

राम मंदिर के चंदा चोरों को सद्बुद्धि प्रदान को आप ने मंदिर में किया प्रार्थना सभा का आयोजन

रामपुर। आज आम आदमी यूथ विंग ज़िलाध्यक्ष सोमेश गुप्ता ने जारी बयान में कहा कि अयोध्या में श्री राम मंदिर के चंदा चोरी प्रकरण में आम आदमी पार्टी द्वारा मामले को उजागर किए जाने पर भी सरकार द्वारा मामले की गंभीर और गहन जांच न किया जाना अपने आप में एक गंभीर विचारणीय मुद्दा है। विश्व विख्यात इस मामले में आज तक सरकार का मौन सरकार को भी कटघरे में खड़ा करता है। मंदिर का चंदा मात्र रुपए में आँकना उचित नहीं होगा। यह लोगों की भावनाओं और धार्मिक अनुभूति का सहयोग है। जिसके साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ अथवा लूट खसोट को किसी भी धर्म, किसी भी संप्रदाय और किसी भी व्यक्ति द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

आज आम आदमी यूथ विंग ज़िलाध्यक्ष सोमेश गुप्ता के निर्देशन में एक प्रार्थना सभा हनुमान मंदिर आवास विकास कॉलोनी पर आयोजित की गई। जिसमें भगवान से प्रार्थना की गई की इन लोगों को सद्बुद्धि प्रदान करें ताकि वह अपने ऐसे कृत्य से बाज आएं और मंदिर का समस्त रुपया चंदा मंदिर को वापस समर्पित कर पाप का भागी होने से बचे।

सोमेश गुप्ता के साथ इस प्रार्थना सभा में प्रदेश सचिव नरेश गुप्ता, आरटीआई ज़िलाध्यक्ष एडवोकेट रमेश कुमार, Sc.St. ज़िलाध्यक्ष राम सिंह, ज़िला उपाध्यक्ष अविनाश तपन, इंद्र सैनी, संजीव कुमार राठौर, टीका राम सैनी, शिव प्रसाद सैनी, आदि लोग मौजूद रहे।

Auto Fatched From DVNA