September 24, 2021

My UP News

My UP NEWS

बेटे ने किया शराब के कारोबार का विरोध, पिता ने साथियों की मदद से कर डाला बेटे का क़त्ल

रुद्रपुर (DVNA)। बाजपुर ।केलाखेड़ा में एक हत्या के खुलासे में उस वक्त चौंकाने वाली बात सामने आई जब पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में उसके पिता समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। यह मामला कच्ची शराब के अवैध कारोबार से जुड़ा हुआ है।

पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को न्यायालय भेज दिया है। जबकि घटना में शामिल चार आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं।

बता दें कि बीते 13 जून को केलाखेड़ा के ग्राम कामरेड का डेरा में पिता पुत्र के बीच कहासुनी हो गई थी जिसमें मनजीत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसे उपचार के लिए बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया था जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था।

वहीं मृतक की पत्नी सिमरनजीत कौर ने पुलिस को तहरीर देकर अपने ससुर मक्खन सिंह समेत सात परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया था। वहीं पुलिस ने घटना के बाद से फरार चल रहे मृतक के पिता मक्खन सिंह और उसके साथ ही देवराज सिंह और नानक सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में तीनों ने अपना जुर्म कबूल लिया है जबकि घटना में शामिल 4 लोग अभी फरार चल रहे हैं।

घटना का खुलासा करते हुए सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि मक्खन सिंह कच्ची शराब का अवैध कारोबार करता था जबकि उसका पुत्र मनजीत सिंह शराब के कारोबार के लिए अपने पिता को कई बार मना कर चुका था जिसको लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

इस दौरान मक्खन सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके पुत्र की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों को न्यायालय भेज दिया गया है और जल्द ही फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
अज़हर मलिक

Auto Fatched From DVNA