July 24, 2021

My UP News

My UP NEWS

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कोरोना से निपटने को खोला खजाना

बांदा-डीवीएनए। कोरोना के कहर से मुकाबले के लिए सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी की कर्तव्य शीलता का उदाहरण देखकर कबीरा का भी मन मजबूरी में उछाले सा मारने लगा । इसी क्रम में नरैनी विधायक राजकरण ने भी कुछ रुपया देकर अपनी ढपली बजाई है । सदर व नरैनी विधायक ने स्वास्थ्य विभाग को उपकरणों की व्यवस्था के लिए 35 लाख रुपये की धनराशि अवमुक्त की है। आपकों बता दू कि नरैनी विधायक ने कोरोना महामारी के लिए निधि से रुपया देने के लिये लंबे समय चुप्पी साध रखी थी । लेकिन जब पार्टी का इस संदर्भ में डंडा घुसा तो कबीरा राग अलापने के लिये मजबूर हो गये ।
नए वित्तीय वर्ष के शुरुआत में कोरोना संक्रमण का जमकर शोर रहा । कोरोना की दूसरी लहर में रोजाना सौ से डेढ़ सौ के बीच संक्रमित मिल रहे थे। ऐसी स्थिति में कई जगह उपकरणों व व्यवस्थाओं की कमी भी हुई थी। सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया था। विभागीय अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों से मदद की गुजारिश की थी। इसमें सदर विधायक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य विभाग के खाते में अपनी निधि से 25 लाख रुपये की धनराशि दी । नरैनी विधायक ने देखा-देखी कहारतें हुए दस लाख रुपये उपलब्ध कराए। जिसमें आक्सीजन जनरेशन प्लांट का जनरेटर, 20 आक्सीजन कंसंट्रेटर, मास्क, पीपी किट व सैनिटाइजर आदि की खरीद होगी । सदर विधायक का उद्देश्य है कि मरीजों के उपचार व कोरोना योद्धाओं को संक्रमण से बचाव में किसी तरह की कमी न रहे। जेनरेटर की उपलब्धता रहै। इससे निर्बाध आक्सीजन की उपलब्धता से मरीजों की जान बचाई जा सके।
सीएमओ एनडी शर्मा ने बताया कि धनराशि खाते में आ चुकी है। जिससे उपकरणों को मंगवाने के लिए आर्डर भेजा है। लेकिन इसकी उपलब्धता की तिथि अभी अंधेरे में है।
संवाद विनोद मिश्रा

Auto Fatched From DVNA