November 29, 2021

My UP News

My UP NEWS

एनटीआर 30 में जूनियर एनटीआर के साथ बन सकती है कियारा आडवाणी की जोड़ी

अभिनेत्री कियारा आडवाणी के पास फिल्मों की कमी नहीं है। उनके पास फिलहाल एक से बढ़कर एक फिल्में हैं और अब सुनने में आ रहा है कि एक और फिल्म कियारा के खाते से जुड़ गई है। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की आने वाली बहुचर्चित फिल्म में वह अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकती हैं। कियारा ने फिल्म में दिलचस्पी भी दिखाई है। आइए जानते हैं इस बारे में और क्या जानकारी मिली है।

रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक कोरातल्ला शिवा काफी समय से रोमांटिक एक्शन फिल्म एनटीआर30 के लिए हीरोइन की तलाश कर रहे थे। अब उनकी यह खोज कियारा पर आकर खत्म हुई है। वह बॉलीवुड की किसी बड़ी अभिनेत्री को जूनियर एनटीआर के साथ कास्ट करना चाहते थे। इसके लिए उनकी पहली पसंद कियारा हैं। निर्देशक के मुताबिक बॉलीवुड में कियारा ने अपना सिक्का जमा लिया है। ऐसे में उन्हें फिल्म में साइन करना फायदे का सौदा साबित होगा।
बता दें कि निर्देशक कोरातल्ला शिवा के साथ कियारा इससे पहले सुपरहिट फिल्म भारत एने नेनु में काम कर चुकी हैं। यही वजह है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब वे दोबारा साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हालांकि, इस फिल्म की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है। भारत एने नेनु ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। इसमें कियारा की जोड़ी साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ बनी थी।
कोरातल्ला जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। वह इसमें कियारा के नाम की भी पुष्टि करने वाले हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जूनियर एनटीआर निर्देशक एसएस राजमौली की फिल्म आरआरआर का काम निपटाने के बाद एनटीआर30 की शूटिंग शुरू करेंगे। इसी बीच कोरातल्ला, राम चरण तेजा और चिरंजीवी के साथ फिल्म आचार्य का काम पूरा करेंगे। एनटीआर30 को हिंदी और तेलुगु के अलावा कई भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी है।
कियारा निर्माता करण जौहर की फिल्म मिस्टर लेले में विक्की कौशल के साथ रोमांस करती दिखेंगी। वह फिल्म भूल भुलैया 2 को लेकर भी चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ बनी है। कियारा फिल्म शेरशाह का हिस्सा हैं, जिसमें वह अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इश्क फरमाती दिखेंगी। कियारा फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगी। इसके अलावा वह साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म अन्नियन के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।

Auto Fatched From DVNA