September 24, 2021

My UP News

My UP NEWS

महिला ने पति पर धारदार कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

देहरादून 15 जून (DVNA)। उत्तरकाशी जिले के बड़कोट तहसील क्षेत्र के अंतर्गत हिमरोल गांव में एक महिला ने अपने पति पर धारदार कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना की सूचना मिलने पर रात को ही राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्व पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार बड़कोट तहसील के हिमरोल गांव निवासी जसपाल (22) की टिहरी जिले के कंडीसौड़ निवासी काजल (21) से करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। महिला ने करीब 20 दिन पहले बच्ची को जन्म दिया था। दोनों ने अपनी रजामंदी से प्रेम विवाह किया था।

सूत्रों की मानें तो बच्ची के जन्म के बाद से ही पति-पत्नी आपस में पहले से ज्यादा लडऩे लगे थे। दोनों की आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती थी। छोटी-छोटी बातों में दोनों के बीच अकसर विवाद होताा रहता था। लेकिन धीरे-धीरे दोनों में अनबन होने लगी और यह अनबन इतनी बढ़ी कि महिला ने सोमवार शाम को अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी।

नायब तहसीलदार जगेंद्र चैहान ने बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही वह रात को ही राजस्व टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हत्यारोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हत्या में उपयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया गया है।

Auto Fatched From DVNA