October 25, 2021

My UP News

My UP NEWS

फिल्म ओह माय गॉड 2 में दिखेंगी यामी गौतम

दिलकश अभिनेत्री यामी गौतम अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस अभिनेत्री ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर से 4 जून को शादी रचाई है। अब यामी की झोली में एक और खुशी आई है।

खबरों की मानें तो वह अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 में नजर आने वाली हैं। ओह माय गॉड 2012 में आई एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म थी।
रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय और पंकज की फिल्म ओह माय गॉड 2 में यामी फीमेल लीड भूमिका में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि यामी का किरदार फिल्म की कहानी के हिसाब से काफी महत्वपूर्ण है। एक सूत्र ने कहा, फिल्म का पिछला भाग भगवान के साथ एक आदमी की लडाई से संबंधित था। इस बार मेकर्स एक अनोखी कहानी के साथ आएंगे जिसमें पंकज, अक्षय और यामी अहम भूमिकाओं में दिखेंगी।
सूत्र ने बताया कि यामी अक्षय के साथ इस सीच्ल फिल्म में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। यह पहली बार होगा जब यामी अक्षय के साथ किसी फिल्म में नजर आएंगी। सूत्र ने कहा, मेकर्स ओह माय गॉड को इसके ब्रैंड के पैमाने पर बनाते, तो अब तक इस फ्रेंचाइजी की पांच फिल्में बन गई होती। हमारी टीम इस बात को लेकर आश्वस्त थी कि यदि हम कहानी से संतुष्ट होंगे तभी इसके अगले भाग पर काम करेंगे।
फिल्मों के अलावा यामी फिलहाल अपनी वैवाहिक जिंदगी को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं। यामी और आदित्य की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यामी और आदित्य की इस शादी में केवल परिवार के लोगों की मौजूदगी रही। यह शादी पारम्परिक रीति-रिवाजों के साथ हिमाचल प्रदेश में मंडी में हुई है। आदित्य की 2019 में आई सुपरहिट फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल के साथ यामी अहम भूमिका में नजर आई थीं।
ओह माय गॉड में अक्षय के साथ परेश रावल को दमदार भूमिका में देखा गया था। अब फिल्म के सीच्ल में अक्षय के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी अमित राय के कंधे पर होगी। इस फिल्म की शूटिंग आगामी सितंबर से होने की उम्मीद है। फिल्म को अक्षय और अश्विन वर्दे प्रोड्यूस कर रहे हैं। अभी फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।
बीते जनवरी में खबर आई थी कि फिल्म का सीच्ल का काम प्रगति पर है। ओह माय गॉड को उमेश शुक्ला ने निर्देशित किया था और वह इस सीच्ल से नहीं जुड़ेंगे। ओह माय गॉड 2 में पंकज ने परेश को रिप्लेस किया है। पंकज के साथ यह अक्षय की दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों फिल्म बच्चन पांडे में साथ काम कर चुके हैं। ओह माय गॉड 2 शुरू करने से पहले अक्षय फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग पूरी करेंगे।
2012 में रिलीज हुई ओह माय गॉड एक गुजराती नाटक पर आधारित है, जिसका नाम है कांजी वर्सेस कांजी। फिल्म अंग्रेजी फिल्म द मैन हू स्यूड गॉड से भी प्रेरित थी। यह एक गुजराती व्यवसायी की कहानी है, जो नास्तिक होता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब वह भगवान के अस्तित्व को साबित करने के लिए अदालत में जाता है। फिल्म ने इस बात पर प्रकाश डाला कि धर्म, जाति और अन्य भेदभाव इंसान ने ही बनाए हैं।
यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उन्हें कई फिल्मों में देखा जा सकता है। वह तुषार जलोटा की फिल्म दसवीं को लेकर चर्चा में रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन दिखने वाले हैं। वह बेहजाद खंबाटा की फिल्म अ थर्सडे में भी अभिनय करती नजर आ सकती हैं। इसके अलावा उन्हें पवन कृपलानी की फिल्म भूत पुलिस में देखा जाएगा। इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कूपर और अली फजल नजर आएंगे।

Auto Fatched From DVNA