July 24, 2021

My UP News

My UP NEWS

राम मंदिर के नाम पर किया करोड़ों का घोटाला-अखिलेश

      अयोध्या (डीवीएनए)। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रभु श्री राम जी के मंदिर निर्माण के नाम पर लगाया करोड़ों के घोटालों के आरोप, जिस राम में आस्था जताकर करोड़ों हिंदुओं ने दिल खोलकर चंदा दिया उसी राम के नाम के साथ यह लोग घोटाला करके राम के साथ ही नहीं बल्कि करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं के साथ बिता दिया है।
    गाटा संख्या 245, 244, 246 की जमीन जिसकी कीमत 5.80 करोड़ है लेकिन इसे 2 करोड़ रुपए में कुसुम पाठक और हरीश पाठक से सुल्तान अंसारी और रवि मोहन तिवारी ने खरीद लिया  इस जमीन के खरीदने में अनिल मिश्रा और अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय गवाह थे चंद मिनट बाद यही जमीन 18.5 करोड रुपए की राम जन्म भूमि ट्रस्ट ने खरीद लिया इस तरह लगभग 5.50 प्रति सेकेंड की दर से जमीन का जामबाड़ा इस खरीद में भी गवाह अनिल मिश्रा और अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय बने जो की पहली खरीद में गवाह थे यह सीधे-सीधे मनी लांड्री का मामला है। जो जमीन ट्रस्ट ने खरीदा उसके एग्रीमेंट के लिए ईस्टांप आज 5रू11 पर खरीदा गया और जो जमीन रवी मोहन तिवारी ने हरीश पाठक से खरीदी उसके लिए आज शाम 5रू34 पर खरीदा गया आखिर ट्रस्ट ने स्टांप पहले कैसे खरीद लिया। दोनों जमीन खरीद में अनिल मिश्रा और अयोध्या के मेयर ऋषिकेश उपाध्याय गवाह कैसे बने।कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि चंपत राय अनिल मिश्रा अयोध्या के में ऋषिकेश उपाध्याय सुल्तान अंसारी  रवि मोहन तिवारी पर कानूनी कार्रवाई की जाए और उच्च स्तरीय जांच कराई जाए।
    कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि चंपत राय, अनिल मिश्रा को राम जन्म भूमि ट्रस्ट के तत्काल हटाया जाए और अभी तक हुई रामजन्मभूमि ट्रस्ट की खरीद फरोख्त की जांच कराई जाए।
   यह तो एक बानगी भर है उच्च स्तरीय यह जांच होने के बाद इन लोगों के द्वारा अयोध्या में किए गए कई घोटाले सामने आएंगे।
    भाजपा ने सदैव राम भक्तों को धोखा दिया है यह पहला अवसर नहीं है जब भाजपा ने आस्था पर वार किया है दरअसल हिंदुओं की आस्था पर वार करना अपने वोट बैंक के लिए उनको नफरती बना देना भाजपा का खेल है अब इस खेल के खिलाफ सभी हिंदुस्तानियों के आवाज उठाने का समय आ गया है।

Auto Fatched From DVNA