July 24, 2021

My UP News

My UP NEWS

130 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम शिवा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

आगरा (डीवीएनए)। कस्बा फ़तेहाबाद के थाना निबोहर के अंतर्गत आने वाले ग्राम धरियाई में उस समय कोहराम मच गया जब बन्द पड़े 130 फ़ीट गहरे बोरवेल में एक 4 वर्षीय बालक के गिरने की सूचना ग्रामीणों को मिली।

जिसके बाद ग्रामीणों ने अपने स्तर से बचाव कार्य प्रारंभ कर सूचना पुलिस को दी। घटना को सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ मौके पर पहुँच गई है। घटना की बाद ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में लगी हुई है।

बताया गया है निबोहर कि ग्राम धरियाई में छोटेलाल का 3 से 4 वर्षीय पुत्र शिवा घर के सामने खेलते हुए 130 फ़ीट गहरे बन्द पड़े बोरवेल में गिर गया। जिसकी जानकारी बच्चों के द्वारा परिजनों को मिली।जिसके बाद से ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ अब आर्मी भी घटना स्थल पर पहुँच चुकी है। माना जा रहा है कि रेस्क्यू ऑपरेशन दो दिन तक चल सकता है।

आर्मी पहुँची रेस्क्यू जारी
बोरवेल से शिवा को निकालने के लिए आर्मी ने मोर्चा संभाल लिया है। जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी गई है। प्रशासनिक अमला भी वहाँ पहुँच रहा है।

कई घंटों से बोरवेल में है मासूम शिवा
अब तक शिवा को बोरवेल के अंदर पहुचे कई घंटे बीत चुके हैं। लोगों और राहत टीम बराबर उससे बात करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन बताया जा रहा है। कि शिवा की कोई जानकारी नहीं मिल रही।
संवाद:- दानिश उमरी

Auto Fatched From DVNA