October 16, 2021

My UP News

My UP NEWS

चुनावी रंजिश में हुई जमकर मारपीट, चली गोली से युवक घायल

जौनपुर-डीवीएनए। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बक्शा इलाके के चुरावनपुर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में बीती देर शाम जमकर मारपीट हुई। मारपीट में एक पक्ष के एक युवक के कमर में गोली लगी है जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए। दूसरे पक्ष के दो महिलाओं सहित कुल 8 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को बक्शा सीएचसी अस्पताल ले जाया गया।
पुलिस के अनुसार चुरावनपुर गांव निवासी राम सिंह चैहान एवं रविन्द्र चैहान के बीच पंचायत चुनाव को लेकर रजिंश चली आ रही है। इस बीच एक दो बार मारपीट भी हो चुकी है पुलिस कार्यवाही भी हो चुकी है। रविवार शाम को उसी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में वाद विवाद हो गया। दोनों पक्ष लाठी डंडे के साथ एक दूसरे पर टूट पड़े। उसी दौरान एक पक्ष द्वारा चलाये गए पिस्टल की गोली से श्रवण कुमार चैहान कमर में गोली लगने से घायल हो गया।
मारपीट में कृष्ण कुमार चैहान व रामसिंह घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष के रविन्द्र चैहान, समरजीत चैहान, राजेश चैहान, सूरज चैहान, सुखराम चैहान, जगदीश चैहान, मंजू देवी व इतवारी देवी गम्भीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को बक्शा सीएचसी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने दोनों पक्षो के कुछ लोगो को हिरासत में लिया है । गोली से घायल युवक को जिला अस्पताल भेजा गया है।

Auto Fatched From DVNA