September 23, 2021

My UP News

My UP NEWS

प्रभास की फिल्म की खातिर दीपिका पादुकोण ने घटाई फीस

दीपिका पादुकोण और प्रभास आने वाले दिनों में एक साथ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। दोनों ही कलाकार निर्देशक नाग अश्विन की अगली फिल्म में बतौर लीड किरदार निभाने वाले हैं। इन दोनों कलाकार को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए उत्साहित करने वाला है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और प्रभास के अलावा फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही है। इन दिनों प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म प्री प्रोडक्शन फेस में है।
हालांकि अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी भी सामने आ रही है। प्रभास द्वारा अभिनीत इस फिल्म में जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एंट्री का ऐलान किया गया तो सोशल मीडिया पर इन दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए फैंस क्रेज़ी हो गए।
वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी हर एक फिल्म के लिए भारी भरकम फीस लेती हैं लेकिन इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने अपनी फीस घटा दी है। जी हां दीपिका पादुकोण नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए कुल 8 करोड रुपए चार्ज किए हैं।
जबकि उन्होंने पद्मावत के लिए 12 से 13 करोड़ रुपए बतौर फीस ली थी। अगर हम बात करें दीपिका पादुकोण की पिछली रिलीज फिल्म की तो उनकी पिछली रिलीज फिल्म छपाक थी। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि अभिनेत्री के अभिनय को तारीफ मिली थी। इसके अलावा आने वाले दिनों में दीपिका पादुकोण कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं।

Auto Fatched From DVNA