August 5, 2021

My UP News

My UP NEWS

ट्रक और तेल टैंकर भिंड़त में लगी भीषण आग, 3 लोग जिंदा जले

आसनसोल (डीवीएनए)। देश में महामारी कोरोना वायरस के कालखंड के दौर में आये दिन अलग-अलग जगहों पर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं एवं अनहोनी भी घटनाएं समाने आ हो रही हैं। कभी कहीं आग तो कभी सड़क हादसे जैसी खबरें आए दिन सुनने को मिल रही हैं। वहीं आज सुबह-सुबह पश्चिम बंगाल में आसनसोल के कल्ला मोड़ में 2 वाहनों में टक्कर होने से वाहनों में आग लगने की घटना सामने आई है। आग पर काबू पाने से पहले ही 3 लोग आग में जिंदा जल गए और घटना स्थल पर उनकी मौत हो गई। घटना में ट्रक चालक, एक साइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि एक अन्य राहगीर की हालत गंभीर है। मृतकों के नामों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। दमकल की तीन गाडियों ने आग पर काबू पाया गया। बता दें कि आसनसोल उत्तर थानान्तर्गत कल्ला मोड़ पर रविवार की सुबह भयावह सड़क हादसे में दो वाहनों की टक्कर में आग लग गई। इस हादसे मे तीन की मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंडिया आयल का वाहन आसनसोल से रानीगंज की ओर जा रहा था। वहीं, एक दवा का ट्रक कोलकाता से आसनसोल की ओर आ रहा था। कल्ला मोड़ के पास दो मछली विक्रेता खड़े थे। उन्हें बचाने के प्रयास में ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाए जाने से वह अनियंत्रित होकर विपरीत लेन में जाकर टैंकर से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि विस्फोट के साथ वाहनों में आग लग गई। आवाज सुनकर लोग इकट्टा हो गये।
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल को बुलाया गया। हादसे में मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस उपायुक्त आनंद राय ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

Auto Fatched From DVNA