July 28, 2021

My UP News

My UP NEWS

दर्दनाक: कार पुलिया से टकराकर दो टुकड़ों में बंटी, 3 महिलाओं की मौत

      छिंदवाड़ा (डीवीएनए)।  छिंदवाड़ा के रामकोना से एक शादी समारोह से लौट रही कार हादसे का शिकार होने के कारण दो टुकड़ों में बंट गई। हादसे के दौरान वाहन में सवार तीन महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए नागपुर रेफर कराया गया है। 
        हादसा कितना भयानक था, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पुलिया से टकराने के बाद कार के दो टुकड़े हो गए। पुलिस ने बताया कि सौंसर निवासी सचिन जायसवाल अपने परिवार के साथ रामाकोना में एक शादी समारोह में भाग लेकर घर लौट रहे थे, तभी नागपुर रोड स्थित ड्रीम होटल के पास उनकी कार के सामने एक बाईक सवार आ गया। 
       बाइक सवार को बचाने के चक्कर में कार चला रहे सचिन जायसवाल कार से नियंत्रण खो बैठे और कार सीधे पुलिया में जा टकराई और कार के दो टुकड़े हो गए।  इस हादसे में कार में बैठी सौंसर निवासी रोशनी पति अनूप जायसवाल, माधुरी पति आनंद जायसवाल और कलमेश्वर निवासी प्रिया पति सचिन जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार ड्राइव कर रहे सचिन जायसवाल और उनकी साथ बैठी नीलम जायसवाल बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हे गंभीर हालत में नागपुर मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। छिंदवाड़ा एएसपी संजीव यूईके ने बताया कि दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है। 

Auto Fatched From DVNA