July 24, 2021

My UP News

My UP NEWS

करीना कपूर खान के बॉयकॉट की उठी मांग

करीना कपूर खान को लेकर लोग गुस्से में हैं. ट्विटर पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग उठी है. अब करीना को बॉयकॉट की मांग क्यों उठ रही है इसकी वजह है हाल ही में आई उनसे जुड़ी एक खबर. दरअसल, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि करीना कपूर ने सीता का किरदार निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है.

अब इस खबर को पढऩे के बाद यूजर्स काफी गुस्से में हैं और वे इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि करीना को अब सीता का किरदार नहीं निभाना चाहिए. ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है.
रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने इस खबर को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है. वहीं खबर ये भी थी कि करीना इस फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है.
अब फिल्म के राइटर ने तो इस खबर को गलत बता दिया था, लेकिन यूजर्स इस बात को सुनकर काफी गुस्से में हैं और करीना पर भड़क रहे हैं.
वैसे खबर ये बी है कि इस फिल्म में रावण के किरदार के लिए रणवीर सिंह को ऑफर किया गया है. हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशयल कमेंट नहीं किया गया है.
करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं. करीना ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की थी तब वह प्रेग्नेंट भी थीं. हालांकि ऐसी खबर आई थी कि एडिटिंग के जरिए फिल्म में करीना का बेबी बंप छिपा दिया जाएगा.

Auto Fatched From DVNA