June 17, 2021

My UP News

My UP NEWS

सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 6 युवक व 1 युवती गिरफ्तार

पटना-डीवीएनए। बिहार पुलिस ने राज्य के शेखपुरा और पूर्णिया जिलों में दो अलग-अलग सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। शेखपुरा में जिला पुलिस ने चांदनी चैक स्थित एक होटल में छापेमारी कर छह युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिली एक युवती को गिरफ्तार किया है।
बरबीघा पुलिस थाने के एसएचओ ने कहा, हमें पड़ोसियों से वहां अनैतिक गतिविधियों की शिकायत मिली थी। हमने उस जगह पर छापा मारा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हमने वहां से कंडोम और पावर बूस्टर टैबलेट भी बरामद किए हैं।
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवती होटल में कमरा बुक कराती थी और वहां ग्राहकों को लुभाती थी। मिश्रा ने कहा कि होटल का मालिक विनोद महतो भी देह व्यापार में शामिल था और उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
पूर्णिया में जिला पुलिस ने होटल उत्सव ग्रांड में छापेमारी कर एक युवती को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस द्वारा की जा रही छापेमारी के तुरंत बाद तीन अन्य लड़कियां होटल से भागने में सफल रहीं।
पूर्णिया सदर पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार , यह पाया गया है कि शकीला और मंजू देवी नाम की दो महिलाएं पूर्णिया में देह व्यापार को नियंत्रित करती हैं और अनैतिक गतिविधियों में शामिल हैं। वे फिलहाल फरार हैं।

Auto Fatched From DVNA