June 17, 2021

My UP News

My UP NEWS

कोरोना काल में पार्टी कर जाम छलकाने वाले दरोगा समेत सात पर केस दर्ज

   मुरादाबाद (डीवीएनए)। कोरोना कर्फ्यू के दौरान हिस्ट्रीशीटर स्मैक तस्कर के घर पार्टी में जाम छलकाना और डीजे की धुन पर ठुमके लगाना फकीरपुरा चैकी के पूर्व प्रभारी को भारी पड़ गया। सिविल लाइंस पुलिस ने पूर्व चैकी प्रभारी अभिषेक गुप्ता समेत सात के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह मुकदमा शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज किया गया है।
     एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि फकीरपुरा चैकी की आदर्श कालोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें पूर्व चैकी प्रभारी एसआई अभिषेक गुप्ता, हिस्ट्रीशीटर के साथ डीजे पर डांस करते और शराब पीते नजर आ रहे थे। फकीरपुरा चैकी के कार्यवाहक प्रभारी शीशपाल सिंह चैहाने से इसकी जांच कराई गई। जांच में पाया गया कि हिस्ट्रीशीटर (एचएस नंबर- 132ए) अरुण के भाई राजेश की लड़की की चार जून को रिंग सेरेमनी थी। उसी के चलते आदर्श कालोनी में अरुण के घर पार्टी का आयोजन किया गया था। रात करीब आठ बजे इस पार्टी में फकीरपुरा चैकी के पूर्व प्रभारी एसआई अभिषेक गुप्ता अरुण के साथ डीजे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में बियर की कैन भी थी। यह पार्टी कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जारी नाईट कफ्र्यू के दौरान की गई थी। 
       एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में एसआई शीशपाल सिंह चैहान की तहरीर पर आरोपी अरुण, उसकी पत्नी गौरी, पूर्व चैकी प्रभारी अभिषेक गुप्ता, अरुण के भाई राजेश, राजेश की पत्नी कमलेश, मुकेश उर्फ मुन्ना, अरविंद समेत सात नामजद और 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन सभी के ऊपर कोरोना कफ्र्यू के उल्लंघन, महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

Auto Fatched From DVNA