October 16, 2021

My UP News

My UP NEWS

अलिना राय बनाना चाहती हैं अपनी पहचान, साइन की दो फिल्में

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कटरीना कैफ ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है, लेकिन पिछले कुछ समय से उनकी जैसी दिखने वाली एक मॉडल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया स्टार और मॉडल अलिना राय काफी हद तक दिखने में कटरीना जैसी हैं। इस कारण उनके काफी चर्चे भी हो रहे हैं। हालांकि, कटरीना की हमशक्ल से फेमस हो चुकी अलिना अब अपनी अलग पहचान बनाना चाहती हैं।
अलिना के अनुसार वह किसी की तरह नहीं दिखती। अलिना ने कहा, मैं जब मुंबई आई तो लोग मुझे कटरीना की कार्बन कॉपी कहने लगे। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे सिर्फ मेरे लुक से पहचाने। आगे उन्होंने कटरीना की तारीफ करते हुए कहा, मैं उनके काम और जज्बे का सम्मान करती हूं। लेकिन मैं कटरीना की हमशक्ल के रूप में नहीं, बल्कि अलिना राय से पहचान बनाने आई हूं।
अलिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कई जगहों पर उन्होंने कटरीना जैसे पोज भी दिए हैं। जिसमें बिल्कुल अभिनेत्री जैसी दिख रही हैं। अलिना का सफर टिक-टॉक से शुरू हुआ था, जहां उनकी बहुत वीडियो वायरल हुईं। इंस्टाग्राम पर अभी उनके एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जिनकी संख्या बढ़ रही है।
अलिना को रैपर बादशाह की सुपरहिट म्यूजिक वीडियो कमाल है में देखा गया था। यहीं से उन्हें पहचान मिलनी शुरु हुई। इस वीडियो से अलिना ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। इस कारण काफी चर्चा में आई थीं। इस वीडियो में अलिना को देखकर कई लोग पहली बार में उन्हें कटरीना ही समझ बैठे थे। हालांकि, कुछ ही देर में यह अहसास हो गया कि वह कटरीना नहीं, बल्कि उनकी हमशक्ल हैं।
गौरतलब है कि अलिना के पास इस समय दो फिल्में सॉरी, आई एम लेट और लखनऊ जंक्शन है। सॉरी, आई एम लेट में वह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय और निकिता सोनी के अहम किरदार में दिखेंगी। इसमें वह एक बिगड़ैल अमीर लड़की का किरदार निभा रही हैं। अपनी दूसरी फिल्म में वह लखनऊ की एक पत्रकार का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा जाकिर हुसैन और राहुल रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Auto Fatched From DVNA