June 17, 2021

My UP News

My UP NEWS

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति व उसके समर्थकों ने पूर्व प्रधान के फार्म हाउस कर्मी और उसकी पत्नी को जमकर पीटा

कानपुर (डीवीएनए)। शहर के बिठूर के थाना क्षेत्र के रमेलनगर में सोमवार देर रात चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति व उसके समर्थकों ने पूर्व प्रधान राहुल मिश्रा के फार्म हाउस कर्मी और उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। बचाने पहुंचे सूरज कुशवाहा को लाठी डंडों पीटा। मामले में गौरीशंकर ने प्रधान पति समेत 13 लोगों के खिलाफ नामजद और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।
पुलिस के मुताबिक गांव निवासी गौरीशंकर कुशवाहा पूर्व प्रधान राहुल मिश्रा के फार्म हाउस में पत्नी के साथ रहकर नौकरी करते हैं। गौरीशंकर का आरोप है कि सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे प्रधान के पति रामसजीवन निषाद,अपने साथियों रामप्रकाश,रामकुमार,गोलू,नीरज,मनीष,मनोज, शिवकुमार, सुभाष, समीर निषाद,गोपाल,शीलू यादव,अशोक निषाद और छह अज्ञात व्यक्तियों के साथ फार्म हाउस में जबरन घुस आए और गाली गलौज करते हुए कहा कि अब ष्हम प्रधान हो गए हैं, गुंडागर्दी हमारी चलेगीष्।
गौरीशंकर ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की तो उन्होंने लात घूसों और डंडों से पीटा। बचाने आई पत्नी से भी मारपीट व अभद्रता की। शोर सुनकर वहां से गुजर रहे सूरज ने आकर विरोध किया तो आरोपितों ने उसे भी पीटा। पिटाई से गौरीशंकर को काफी चोट आई। इसके बाद आरोपित धमकी देते हुए चले गए। थानाध्यक्ष अमित कुमार मिश्रा ने बताया पीड़ित की तहरीर के आधार पर बलवा, मारपीट,जान से मारने की धमकी, अभद्रता आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Auto Fatched From DVNA