June 17, 2021

My UP News

My UP NEWS

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव, एनजेडसी ने दी जानकारी

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव, एनजेडसी ने दी जानकारी

नईदिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज टिम सिफर्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और वह अब आईपीएल 14 का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के खिलाडियों के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। सलामी बल्लेबाज सिफर्ट फिलहाल अहमदाबाद में आइसोलेट हैं, लेकिन वो चेन्नई जाएंगे और उसी अस्पताल में इलाज कराएंगे, जहां पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर माइक हसी इलाज करवा रहे हैं। सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के तीसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।
एनजेडसी ने एक बयान में कहा, सिफर्ट कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं और वह अब आईपीएल 14 का हिस्सा रहे न्यूजीलैंड के खिलाडियों के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे। सिफर्ट मध्यम लक्षणों का अनुभव कर रहे हैं। चरंटीन रहकर वह अपना इलाज कराएंगे। न्यूजीलैंड लौटने की अनुमति देने से पहले उनकी रिपोर्ट निगेटिव की प्रतीक्षा करनी होगी। न्यूजीलैंड लौटने पर सिफर्ट को 14 दिनों के लिए आइसोलेट में रहना होगा।
न्यूजीलैंड बोर्ड के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि सिफर्ट का अतीत में सात बार निगेटिव परीक्षण किया गया था। हालांकि पिछले दस दिनों में वह पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि यह टिम के लिए वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम उसके लिए सब कुछ करेंगे जो हम कर सकते हैं।