September 27, 2021

My UP News

My UP NEWS

प्रेमिका पर पैसे उड़ाने के लिए प्रेमी कर रहा था लोगों की जान से खिलवाड़

प्रेमिका पर पैसे उड़ाने के लिए प्रेमी कर रहा था लोगों की जान से खिलवाड़

इंदौर-डीवीएनए। प्रदेश सहित पूरा देश इस समय कोरोना जैसी भयानक महामारी का सामना कर रहा है। जहां तक की लोग सोशल सर्विस के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे असामाजिक तत्व भी हैं जो इस आपदा को अवसर समझकर लाखों रुपए लूट रहे हैं।
अब ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है। यहां एक आरोपी अपनी प्रेमिका को महंगे गिफ्ट देने और अय्याशी कराने के लिए लोगों की जान से खिलवाड़ करता रहा। आरोपी ने लोगों की टोसी नाम के इंजेक्शन को लाखों रुपए में बेचा। इतना ही नहीं आरोपी ने इंजेक्शन में पानी भरकर ही बेच दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
इंदौर पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 29 साल का आरोपी सुरेश यादव बाणगंगा के लक्ष्मणपुरा गली नंबर-तीन में रहता है। वह कोरोना काल में दवाइयां ब्लैक करने का काम करने लगा। आरोपी ने टोसलिजुमैथ इंजेक्शन में पानी भरकर ढाई-ढाई लाख रुपए में बेच दिए। आरोपी ने दो-तीन लोगों को इसी तरह से ब्लैक में इंजेक्शन बेचे हैं। पुलिस को मामले की शिकायत मिलने के बाद योजनाबद्ध कार्रवाई की गई। पुलिस ने ग्राहक बनकर आरोपी से संपर्क किया और चैराहे पर आ गया। योजना के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रासुका लगाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से संपर्क करता था। इससे पहले भी वह कुछ लोगों को टोसलिजुमैथ इंजेक्शन में पानी भरकर बेच चुका है। आरोपी इस इंजेक्शन के बदले में ढाई लाख रुपए लेता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।